Gorakhpur:नगर निगम कर्मी ने की तलाकशुदा पत्नी की हत्या, बचाव में आईं दो बेटियां गंभीर – Husband Beats Wife To Death In Domestic Dispute

Gorakhpur:नगर निगम कर्मी ने की तलाकशुदा पत्नी की हत्या, बचाव में आईं दो बेटियां गंभीर – Husband Beats Wife To Death In Domestic Dispute

[ad_1]

Husband beats wife to death in domestic dispute

रामगढ़ताल इलाके में हत्या के बाद जांच करते एएसपी व फॉरेंसिक टीम।
– फोटो : अमर उजाला।



विस्तार


गोरखपुर के रामगढ़ताल इलाके में कटिया बंधे के पास रविवार को घर में कमरा कब्जाने के विवाद में नगर निगम कर्मी उमेश साहनी ने तलाकशुदा पत्नी पूनम देवी (40) के सिर पर सब्बल मारकर उसकी हत्या कर दी। बचाव में आईं दो बेटियों के सिर पर भी उसने सब्बल से हमला किया, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों का मेडिकल कॉलेज में उपचार चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

उधर, घटना के बाद से आरोपी उमेश साहनी फरार है। घटना की सूचना पर एएसपी मानुष पारीक पुलिस और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने खून व अन्य साक्ष्यों के नमूने लिए हैं।

जानकारी के मुताबिक, उमेश साहनी नगर निगम में कर्मचारी है। उसका कटिया बंधे के पास मकान है, जिसके कुछ हिस्सों को उसने किराए पर भी दिया है। पहली पत्नी पूनम देवी से उमेश का तलाक हो गया है। उमेश ने पत्नी को दोनों बेटियों तनुजा साहनी (19) व अनामिका साहनी (20) व बेटे राज (10) के साथ घर से निकाल दिया था। पत्नी ने कोर्ट में केस किया था। कोर्ट ने घर में एक कमरा और गुजारा भत्ता देने का आदेश दिया था।

इसे भी पढ़ें: डेढ़ सेमी प्रति साल बढ़ रही हिमालय की चोटी, अभी और लग सकते हैं झटके; विशेषज्ञों ने जताई ये संभावना

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *