Hathras:ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, गंगा स्नान के लिए जा रहे तीन युवकों के पैर कटे – Legs Of Three Youths Going To Bathe In Ganga Cut Off

Hathras:ट्रक ने मैक्स को मारी टक्कर, गंगा स्नान के लिए जा रहे तीन युवकों के पैर कटे – Legs Of Three Youths Going To Bathe In Ganga Cut Off

[ad_1]

Legs of three youths going to bathe in Ganga cut off

सड़क दुर्घटना
– फोटो : SELF

विस्तार


हाथरस में सादाबाद के राजमार्ग पर शनिवार की शाम को छाबी मियां बाग के निकट ट्रक ने मैक्स लोडर को टक्कर मार दी। हादसे में मैक्स सवार तीन लोगों के पैर कट गए। इन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उपचार के लिए आगरा रेफर किया गया है। मैक्स सवार लोग कलश विसर्जन के लिए राजघाट गंगा घाट जा रहे थे। पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

आगरा के नुनिहाई निवासी अमित पुत्र अशोक, प्रिंस पुत्र संदीप, निधि पुत्री नीरज सहित करीब 24 महिला, पुरुष और बच्चे मैक्स लोडर में सवार होकर कलश विसर्जन के लिए राजघाट गंगाघाट जा रहे थे। चौधरी चरण सिंह तिराहा छाबी मियां बाग के निकट अचानक राजमार्ग पर भेड़-बकरियों का झुंड आ गया। मैक्स लोडर चालक केशव पुत्र अशोक निवासी रामबाग आगरा ने ब्रेक लगाकर वाहन रोक लिया। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने मैक्स लोडर में टक्कर मार दी। 

लोडर में अमित, प्रिंस, निधि पीछे पैर लटकाकर बैठे थे। ट्रक की टक्कर से अमित के दोनों पैर कट गए। निधि और प्रिंस के भी पैर में चोट आई है। मैक्स में सवार श्रद्धालुओं की चीख पुकार मच गई। राहगीरों की मदद से तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। सूचना पर सीओ गोपाल सिंह, कोतवाल रामदास यादव भारी पुलिस बल के साथ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंच गए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को एंबुलेंस से आगरा भिजवा दिया गया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *