Hathras:रोडवेज एसी बस ने ट्रक में मारी टक्कर, तीन साल के मासूम सहित छह लोग घायल – Roadways Ac Bus Collides With Truck, Six People Injured

Hathras:रोडवेज एसी बस ने ट्रक में मारी टक्कर, तीन साल के मासूम सहित छह लोग घायल – Roadways Ac Bus Collides With Truck, Six People Injured

[ad_1]

Roadways AC bus collides with truck, six people injured

क्षतिग्रस्त रोडवेज बस और ट्रक
– फोटो : संवाद

विस्तार


हाथरस में आगरा-अलीगढ़ हाइवे के जरैया मोड़ पर रोडवेज की वातानुकूलित बस ने ट्रक में टक्कर मार दी। बस यात्रियों में चीख पुकार मच गई। हादसे में ट्रक चालक सहित बस में सवार छह लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक व बस में फंसे चालकों को बाहर निकाला। घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया। बस चालक को गंभीर हालत में हाथरस के लिए रेफर किया गया है। 

शुक्रवार दोपहर आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर जरैया मोड़ के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में आगरा की तरफ से जा रही यूपी  रोडवेज की वातानुकूलित बस ने सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे ट्रक व बस के परखच्चे उड़ गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस

हादसे में बस चालक राकेश पुत्र लौकमन निवासी आगरा, ट्रक चालक राजेंद्र यादव पुत्र रामचन्द्र यादव निवासी बिहार व बस में सवार राखी कौर निवासी आगरा, दुर्गेश पत्नी प्रीतम निवासी बुलंदशहर, बाइक सवार नवी हसन पुत्र स्माइल निवासी अलीगढ़ व तीन वर्षीय मासूम मोहन निवासी बुलंदशहर घायल हो गए।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। बस चालक के गंभीर हालत में जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। जानकारी पर मौके पर पहुंची एसडीएम लवगीत कौर ने बस व ट्रक को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *