Hathras News:ग्राम विकास अधिकारी लापता, विभागीय अधिकारी परेशान, तलाशते रहे सीसीटीवी कैमरे – Village Development Officer Missing

Hathras News:ग्राम विकास अधिकारी लापता, विभागीय अधिकारी परेशान, तलाशते रहे सीसीटीवी कैमरे – Village Development Officer Missing

[ad_1]

Village development officer missing

लापता ग्राम विकास अधिकारी नागेश यादव
– फोटो : परिजन

विस्तार


हाथरस के सहपऊ ब्लॉक में कार्यरत एक ग्राम पंचायत अधिकारी के घर नहीं पहुंचने पर पूरा विकास विभाग हलकान हो गया। बृहस्पतिवार को श्रीकृष्ण जन्माष्ठमी को अवकाश होने के बावजूद उक्त ब्लॉक के सभी अधिकारी एवं ग्राम पंचायत अधिकारी तथा ग्राम विकास अधिकारी पूरे दिन अपने साथी कर्मचारी की खोजबीन में लगे रहे। साथी अधिकारियों, कर्मचारियों व परिजनों ने सीसीटीवी के फुटेज भी चेक किए है। सादाबाद तक पहुंचने की लोकेशन भी प्राप्त हुई है, इसके आगे की तलाश की जा रही है। 

बुधवार को सहपऊ ब्लॉक के गांव गुतहरा एवं खोंडा में सीडीओ साहित्य प्रकाश मिश्र ने वहां पर बने आरआरसी केन्द्रों का निरीक्षण किया था। उससे पहले सीडीओ ने ब्लॉक कार्यालय में बीडीओ , एडीओं पंचायत के के साथ ब्लॉक पर कार्यरत  ग्राम पंचायत अधिकारी एवं ग्राम विकास अधिकारी के साथ एक बैठक भी की थी। इसके बाद ग्राम गुतहरा पर तैनात ग्राम विकास अधिकारी अवकाश पर होने के कारण वहां पर तत्कालीन ग्राम विकास अधिकारी नागेश यादव ने वहां के आरआरसी केन्द्र सीडीओ के पूछे सवालों का जबाब दिया। इसके बाद सीडीओ ने ग्राम पंचायत खोंडा के आरआरसी केन्द्र का निरीक्षण किया। उनके जाने के बाद ग्राम पंचायत अधिकारी नागेश को सादाबाद जलेसर मार्ग पर थरौरा चौराहा पर जाते हुए देखा गया। 

वहां पर गांव थरौरा निवासी विकास यादव एवं अरविंद यादव उनकी वार्ता भी हुई थी। बताया जा रहा है कि बुधवार को उनकी बेटी का जन्मदिन भी था। शाम को आगरा नहीं पहुंचने पर, उनकी पत्नी ने उनके साथ कार्यरत अन्य ग्राम विकास अधिकारियों से फोन करके उनके बारे में जानकारी मांगी । वह उनकी पत्नी को सही से कुछ नहीं बता सके। बृहस्पतिवार सुबह से ही उनकी खोजबीन शुरू हो गई। समाचार लिखे तक ग्राम विकास अधिकारी पता नहीं चल पाया है। 

बीडीओ सुरेश कुमार सिंह का कहना है कि नागेश की पत्नी ने फोन पर उनके घर नहीं पहुंचने की सूचना दी है, लेकिन लिखित में अभी तक कोई शिकायत नहीं की है।  नागेश की तलाश की जा रही है । ब्लॉक के सभी कर्मचारियों को उनके जाने वाले रास्ते के सीसीटीवी कैमरे खंगालने के लिए कहा गया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *