Hathras News:छह घंटे तक रहा जाम, 15 किमी तक फंसे रहे हजारों वाहन, यात्रियों का हुआ हाल-बेहाल – A Jam For 6 Hours For 15 Km

Hathras News:छह घंटे तक रहा जाम, 15 किमी तक फंसे रहे हजारों वाहन, यात्रियों का हुआ हाल-बेहाल – A Jam For 6 Hours For 15 Km

[ad_1]

a jam for 6 hours for 15 km

आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग ठप, हजारों वाहन फंसे।
– फोटो : संवाद

विस्तार


भाई दूज के मौके पर सड़कों पर निकली वाहनों की भीड़ ने वैसे तो सभी मार्गों पर जाम के हालात पैदा कर दिए, लेकिन आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग लगातार छह घंटे जाम से जूझता रहा। करीब 15 किमी तक हजारों वाहनों की कतारें लगी रहीं। जाम का असर हाथरस शहर और सासनी कस्बे के अंदरूनी बाजारों में भी दिखा। सुबह से लेकर शाम ढलने तक वाहनों का कारवां रेंग-रेंगकर आगे बढ़ता रहा। बड़ी संख्या में रोडवेज बसें और अन्य वाहनों में सवार यात्री जाम खुलने का इंतजार करते-करते थक गए। जाम खुलवाने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी।

 

सबसे अधिक खराब स्थिति कस्बा सासनी में रही। यहां वाहनों के आपस में उलझने के कारण हाथरस व अलीगढ़ की ओर लगभग 15 किलोमीटर तक वाहनों की कतार लगी रही। लगभग पांच घंटे तक वाहन आगरा-अलीगढ़ राजमार्ग पर जाम में फंसे रहे। इस दौरान भाई दूज पर भाई का तिलक करने जा रहीं बहनों को घर पहुंचने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। सासनी कोतवाली पुलिस ने मौके पर मोर्चा संभाला। कोतवाली चौराहे से लेकर बरसे एवं कोतवाली चौराहे से लेकर समामई तक करीब 15 किलोमीटर दूर तक वाहनों की लंबी लाइन के जाम को खुलवाने में पुलिस के पसीने छूट गए। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक केशवदत्त शर्मा एवं थाने का पूरा पुलिस बल देर शाम तक जाम खुलवाने के लिए जूझता रहा।

जाम

कई घंटे की देरी से भाइयों के घर पहुंचीं बहनें

भाई दूज पर बुधवार को भाइयों के घर पहुंचने के लिए बहनों को लंबा इंतजार करना पड़ा। अपना वाहन हो या फिर रोडवेज बस, सभी में भीड़ के चलते महिलाओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह से उपवास रखने वाली बहनों का इंतजार करते-करते हाल बेहाल हो गया। बड़ी संख्या में यात्रियों को वाहनों से उतरकर पैदल यात्रा करते हुए भी देखा गया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *