Hathras News:झाड़ियों में ले जाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, डंडों से पीटा, दो गिरफ्तार – Gang Rape Of Woman After Taking Her To Bushes

Hathras News:झाड़ियों में ले जाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, डंडों से पीटा, दो गिरफ्तार – Gang Rape Of Woman After Taking Her To Bushes

[ad_1]

Gang rape of woman after taking her to bushes

सिकंदराराऊ काेतवाली
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


हाथरस में सिकंदराराऊ नगर के बाहर सरकारी संस्था के पास सुनसान जगह पर 27 नवंबर की दोपहर को अपने साथी के साथ जा रही महिला को दो युवकों ने पकड़ लिया तथा झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने महिला और उसके साथी को डंडों से पीटकर घायल कर दिया। इस मामले में दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि दोपहर में अपने परिचित के साथ जा रही थी। तभी बबूल की झाड़ियों से दो युवक हाथों में डंडे लेकर निकले और उसे साथी सहित पीटते हुए बबूल की झाड़ियों में ले गए। महिला के साथ झाड़ियों में सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद आरोपी चुप रहने की धमकी देते हुए भाग गए। 

महिला दो माह से अपने मायके में रह रही  थी। पुलिस ने तत्काल महिला की पहचान के बाद दो आरोपी सुमित यादव और मनोज निवासी गांव बरामई को गांव से सुनसान जगह पर भागने का प्रयास करते हुए गिरफ्तार कर लिया। सीओ डॉ आनंद कुमार ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *