Hathras News:परिवार परामर्श केंद्र में पति ने पत्नी को पीटा, बाइक छोड़कर भागा, यह है मामला – Husband Beats Wife In Family Counseling Center

Hathras News:परिवार परामर्श केंद्र में पति ने पत्नी को पीटा, बाइक छोड़कर भागा, यह है मामला – Husband Beats Wife In Family Counseling Center

[ad_1]

Husband beats wife in family counseling center

पिटाई
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


हाथरस के मैंडू रोड स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्थित परिवार परमर्श केंद्र में काउंसलिंग के लिए पहुंचे पति-पत्नी में विवाद हो गया। आरोप है कि पति ने पत्नी के साथ मारपीट कर दी। इससे वहां अच्छा-खासा हंगामा हो गया। हंगामा होता कार्यालय में मौजूद पुलिसकर्मी भी बाहर आ गए, लेकिन जबतक मारपीट करने वाला आरोपी अपनी बाइक को छोड़कर वहां से भाग गया।

सादाबाद क्षेत्र के गांव घाटमपुर निवासी युवती की फरवरी 2022 में मथुरा जिले के नौहझील निवासी युवक के साथ शादी हुई थी। विवाहिता का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति व अन्य ससुरालीजनों द्वारा दहेज में कार की मांग को लेकर उसका उत्पीडऩ करना शुरु कर दिया है। पीडि़त विवाहिता का आरोप है कि मई 2023 में पति और ससुरालीजनों ने उसके साथ मारपीट की और पति उसे मायके में छोड़ गया। इस पर पीडि़ता द्वारा परिवार परामर्श केंद्र में पति व अन्य ससुरालीजनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर प्रार्थना पत्र दिया। 

18 नवंबर को एसपी आफिस में स्थित परिवार परामर्श केंद्र में दोनों को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। जहां विवाहिता अपने छह माह के बेटे के साथ व आरोपी पति व उसके अन्य परिजन भी यहां पहुंचे। आरोप है कि किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। आरोप है कि महिला के साथ उसके पति ने मारपीट कर दी। इससे वहां अच्छा-खासा हंगामा हो गया। शोर-गुल सुन अन्य पुलिसकर्मी भी वहां आ गए, लेकिन जबतक मारपीट करने वाला आरोपी पति व उसनके परिजन वहां से बाइक छोड़कर भाग गए। विवाहिता काफी देर तक वहां रोती-बिलखती रही।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *