Hathras News:पुरानी रंजिश में दो पक्षों भिड़े, पथराव-फायरिंग, दो जख्मी, घायलों का चल रहा उपचार – Two Parties Clashed In Old Rivalry, Stone Pelting And Firing

Hathras News:पुरानी रंजिश में दो पक्षों भिड़े, पथराव-फायरिंग, दो जख्मी, घायलों का चल रहा उपचार – Two Parties Clashed In Old Rivalry, Stone Pelting And Firing

[ad_1]

Two parties clashed in old rivalry, stone pelting and firing

सहपऊ थाना हाथरस
– फोटो : फाइल फोटो

विस्तार


हाथरस में सहपऊ थाना क्षेत्र के गांव नगला मौजी में बृहस्पतिवार की रात में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष एक-दूसरे के सामने आ गए और दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। पथराव के बाद फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में दो युवक छर्रे लगने से घायल हो गए। उन्हें हाथरस रेफर कर दिया गया। अन्य युवकों का सीएचसी पर ही उपचार चल रहा है। 

गांव नगला मौजी में वर्तमान प्रधान अशोक कुमार एवं पूर्व प्रधान रंजीत सिंह के मध्य चुनावी रंजिश चल रही है। पूर्व प्रधान रंजीत के परिवार के खिलाफ सादाबाद कोतवाली में महिला को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज। इसी मुकदमे के सिलसिले में सादाबाद पुलिस ने बृहस्पतिवार की शाम को गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी थी। पुलिस के जाने के बाद अशोक प्रधान के पक्ष के विक्रम, अशोक एवं अनिल खेत में लगे बाग से दूध लेकर गांव में हरिओम की डेरी पर डालने को आ रहे थे। 

उसी समय पूर्व प्रधान के कुछ लोगों ने उनसे मारपीट शुरू कर दी। जब वर्तमान प्रधान के पक्ष को पता लगा तो वह भी वहां पर दौड़े आए। उनको आता देख किसी ने तमंचे से फायर कर दिया। इसके बाद वहां पर फायरिंग और पथराव शुरू हो गया, जिसमें विक्रम एवं अशोक सिर में छर्रे लगने से बुरी तरह घायल हो गए। इसके साथ अनिल और जुगेंद्र को भी चोट आई। पुलिस मौके पर पहुंच गई। 

सीओ सादाबाद गोपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां से विक्रम एवं अशोक को गंभीर हालत में हाथरस रेफर कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक कोई तहरीर नहीं दी है। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली थी। गांव में शांति है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *