Hathras News:लापता किसान का नहीं लगा सुराग, अपहरण की रिपोर्ट दर्ज – No Clue Found About Missing Farmer, Kidnapping Report Filed

Hathras News:लापता किसान का नहीं लगा सुराग, अपहरण की रिपोर्ट दर्ज – No Clue Found About Missing Farmer, Kidnapping Report Filed

[ad_1]

No clue found about missing farmer, kidnapping report filed

हसायन के गांव खिटौली के किसान के अपहरण के बाद पिता से जानकारी करते नाते-रिश्तेदार
– फोटो : संवाद

विस्तार


मंगलवार से लापता गांव खिटौली निवासी किसान का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस ने इस संबंध में गांव के तीन युवकों और एटा निवासी एक किसान सहित चार के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। इन पर हत्या के इरादे से अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से पीड़ित किसान के घर पर पुलिस तैनात कर दी गई है। खुलासे के लिए दो थानों की पुलिस और एसओजी को लगाया गया है।

लापता किसान शैलेंद्र कुमार उर्फ शैली (45) गांव खटौली निवासी रामवीर का पुत्र है। वह मंगलवार देर शाम बाइक से आलू बेचने और हिसाब करने के लिए पनैठी स्थित शीतगृह पर गया था और उसके बाद से घर नहीं लौटा। परिजनों ने अगले दिन थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसकी पल्सर बाइक गोपालपुर रजबहे के पास मिली है। बृहस्पतिवार को पिता रामवीर ने थाने पर अपहरण का मामला दर्ज कराया है।

पिता रामवीर का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज कराते समय उन्हें घटना की सच्चाई मालूम नहीं थी। अब पता चला है कि शीतगृह से लौटते समय मंगलवार रात करीब आठ से नौ बजे के बीच शैलेंद्र का गांव के मनोज कुमार, उसके भाई प्रवेन्द्र कुमार उर्फ किट्टू, बल्देव कुमार उर्फ गुलशन कुमार निवासी ग्राम खिटौली, आशू निवासी ग्राम पुन्हैरा थाना जलेसर जनपद एटा ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इन लोगों से उनकी जमीन के विवाद को लेकर मुकदमा चल रहा है। इसी रंजिश में हत्या करने के उद्देश्य से इन्होंने शैलेंद्र का अपहरण किया है। ये लोग पहले भी उसे जान से मारने की धमकी दे चुके हैं।

रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस उपाधीक्षक सिकन्द्राराऊ आनंद कुमार ने कोतवाली पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी की और किसान की बरामदगी के लिए कोतवाली हसायन,हाथरस जंक्शन के अलावा एसओजी पुलिस टीम को भी लगाया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष धीरज कुमार गौतम का कहना है कि किसान के पिता की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। किसान के घर पर पुलिस कर्मियों को भी तैनात कर दिया गया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *