Hathras News:सर्राफा व्यापारी से लूट व कैंटर से चोरी का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया घटना को अंजाम – Robbery From Bullion Dealer And Theft From Canter Exposed

Hathras News:सर्राफा व्यापारी से लूट व कैंटर से चोरी का पर्दाफाश, तीन आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया घटना को अंजाम – Robbery From Bullion Dealer And Theft From Canter Exposed

[ad_1]

Robbery from bullion dealer and theft from canter exposed

पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर लूट व चोरी का खुलासा करते एसपी
– फोटो : पुलिस

विस्तार


हाथरस के मथुरा रोड पर सर्राफा व्यापरी से लूट व सादाबाद में कैंटर में हुई चारी की घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया। पुलिस व स्वॉट टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 3,41,370 रूपए की नगदी व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है।

प्रेमप्रकाश गुप्ता पुत्र  ग्या प्रसाद गुप्ता निवासी जलेसर रोड विनोबा नगर थाना सादाबाद ने 10 नवंबर को पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी कैंटर गाड़ी के चालक राकेश कुमार पुत्र रामचन्द्र निवासी सहपऊ को शमशाबाद आगरा से गुड़ के पेमेन्ट व वसूली के रुपये मिले थे । जिसको उसने एक थैले में रखकर अपनी सीट के पीछे रख लिया और शमशाबाद आगरा से सादाबाद की तरफ आ रहा था । गाड़ी चालक के अतिरिक्त गाड़ी में तीन अन्य व्यक्ति भी सवार थे । आगरा-सादाबाद रोड पर हिंदुस्तान होटल के पास गाड़ी खडी करके चालक राकेश व क्लीनर शौच के लिये चले गये। गाडी में शेष अन्य दो व्यक्ति गाड़ी में ही रह गये थे। 

इसी दौरान एक बाइक पर तीन अज्ञात व्यक्ति आए और गाड़ी में रखा थैला निकालकर भाग गये । इस संबंध में थाना सादाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया था। इधर, सात नवंबर को गोविन्द अग्रवाल पुत्र मूलचन्द्र अग्रवाल निवासी हीरालाल क्वार्टर थाना सदर कोतवाली ने पुलिस को सूचना दी कि वह सर्राफा बाजार स्थित अपनी दुकान बंद करके स्कूटी से घर जा रहे थे। इसी दौरान उनके घर के पास एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात आरोपियों ने उनकी स्कूटी रोककर तमंचे के बल पर थैला लूट कर भाग गए। इस थैले में चांदी के बर्तन थे । इस संबंध में थाना सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *