Hathrtas:शादी के बाद बहन की विदाई पर दो भाइयों ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दी दबिश – Two Brothers Did Joyous Firing On Sister Farewell After Marriage

Hathrtas:शादी के बाद बहन की विदाई पर दो भाइयों ने की हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने दी दबिश – Two Brothers Did Joyous Firing On Sister Farewell After Marriage

[ad_1]

Two brothers did joyous firing on sister farewell after marriage

हर्ष फायरिंग करते दोनों भाई
– फोटो : वीडियो ग्रैब

विस्तार


हाथरस में हसायन कोतवाली क्षेत्र के गांव बकायन में बुधवार को पूर्व जनप्रतिनिधि के घर में शादी समारोह होने के दौरान लड़की की विदाई हुई। इस दौरान दो सगे भाईयों ने मकान के अंदर ही परिजनों के सामने  हर्ष फायरिंग कर शादी का जश्न मनाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। पुलिस हर्ष फायरिंग के वीडियो पर दोनों भाइयों को तलाश रही है।

गांव बकायन में पूर्व जनप्रतिनिधि के यहां पर एक लड़की की शादी  मतलब रूखसत विदा कराने के कार्यक्रम की रस्म अदायगी कराने के लिए सात-आठ लोग गांव आए थे। लड़की की शादी के बाद पूर्व जनप्रतिनिधि के दो पुत्रों के द्वारा अपने पिता के लाइसेंसी हथियार रायफल-बंदूक से घर में परिजन व रिश्तेदारों के सामने जमकर हर्ष व्यक्त करते हुए हवा में फायरिंग की।  दोनों सगे भाईयों के द्वारा हर्ष फायरिंग करते वक्त किसी परिजन या रिश्तेदार के द्वारा वीडियों बना ली गई। 

सोशल मीडिया में आए वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक फायरिंग कर रहे हैं, तो उनके पीछे वाला युवक अपने कानों पर दोनों हाथ रखकर बंदूक-रायफल से निकलने वाली आवाज से डर रहा है। युवकों के द्वारा की जा रही हर्ष फायरिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होकर तेजी से कस्बा व देहात क्षेत्र में प्रसारित होने लगी। सोशल मीडिया पर हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद जानकारी मिलते ही कोतवाली व हल्का पुलिस में हडंकप मच गया। 

हर्ष फायरिंग की वीडियो वायरल होने की क्लिप मिलते ही गांव बकायन पहुंचकर पुलिस ने युवकों की तलाश में दबिश दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवक गांव से भाग गए। इस संबंध में थानाध्यक्ष धीरज कुमार गौतम का कहना है कि गांव बकायन के एक व्यक्ति के दो पुत्रों के द्वारा हथियार से फायरिंग करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिलने पर युवकों की तलाश में दबिश दी गई। जल्द ही युवकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *