Hindu Gaurav Diwas:दर्शक दीर्घा में बैठकर चले गए तेलंगाना के विधायक टी-राजा, कल्याण सिंह को मानते हैं आदर्श – Telangana Mla T Raja Walks Away Sitting In The Audience Gallery

Hindu Gaurav Diwas:दर्शक दीर्घा में बैठकर चले गए तेलंगाना के विधायक टी-राजा, कल्याण सिंह को मानते हैं आदर्श – Telangana Mla T Raja Walks Away Sitting In The Audience Gallery

[ad_1]

Telangana MLA T Raja walks away sitting in the audience gallery

जनसभा में भीड़ में उपस्थित तिलंगना में गोसी से विधायक टी राजा
– फोटो : संवाद

विस्तार


रामजन्म भूमि आंदोलन के बाद कार सेवक और उनके समर्थक बाबूजी कल्याण सिंह के गांव की मिट्टी तक साथ ले गए थे। सोमवार को उनकी जन्म-कर्मस्थली में आयोजित द्वितीय पुण्यतिथि को हिंदू गौरव दिवस के रूप में मनाने की खबर देश भर में फैली। इसी का परिणाम रहा कि उत्तर प्रदेश के साथ-साथ उत्तर भारत ही नहीं, दक्षित भारत के तेलंगाना राज्य की गोशमहल विधानसभा सीट के विधायक टी राजा अपने दर्जन भर से ज्यादा समर्थकों सहित यहां पहुंचे। 

वे कुछ घंटे दर्शक दीर्घा में बैठे। मुख्यमंत्री व गृह मंत्री का भाषण सुना और चले गए। इस दौरान एक ही बात कही कि बाबूजी हमारे अकेले लोधी समाज के ही नहीं, बल्कि हिंदू समाज के गौरव हैं। उनकी पुण्यतिथि में शामिल होना मेरे लिए गौरव की बात है।

तेलंगाना से विधायक निर्वाचित हुए टी राजा अक्सर विवादों में रहे हैं। इन्हीं विवादों के चलते भाजपा ने उन्हें पार्टी तक से निलंबित किया था। इधर, पिछले दिनों उन्होंने अपने क्षेत्र में बाबूजी कल्याण सिंह की 11 फिट की प्रतिमा लगवाई। लोधी समाज से आने वाले टी राजा सिंह कट्टर छवि के लिए पहचाने जाते हैं और अक्सर उन पर विवादों में रहने का आरोप लगता रहा है। 

सोमवार दोपहर वे करीब एक बजे आयोजन स्थल पर पहुंचे और दर्शक दीर्घा में बैठ गए। हालांकि उनके गले में निमंत्रण व वीआईपी पास मौजूद था। मगर वीवीआईपी प्रोटोकाल को ध्यान में रखते हुए वे वहीं बैठ गए। इस बीच उन्होंने मुख्यमंत्री व गृह मंत्री का संबोधन सुना। इसके बाद भीड़ से उठकर मंच के पीछे सीधे एटा सांसद राजवीर सिंह से मिलने पहुंचे। वहां उनसे मुलाकात की और फिर अपने समर्थकों साथ सीतापुर रवाना हो गए।

 इस दौरान टी राजा ने यही कहा कि राजवीर सिंह ने उन्हें इस आयोजन में आने का निमंत्रण दिया था। बाबूजी उनके आदर्श हैं और अकेले लोधी समाज के ही नहीं, बल्कि वे सर्व हिंदू समाज के नायक हैं। ऐसे नायक की पुण्यतिथि में शामिल होने का गौरव उन्हें हासिल हुआ। वे बताते हैं कि अभी उन्हें सीतापुर एक छोटी सी मीटिंग में जाना है। वहां से लखनऊ के बाद सीधे हैदराबाद रवाना होंगे। इस दौरान भाजयुमो क्वार्सी मंडल के मंत्री पुष्पेंद्र राजपूत ने उनकी अगवानी की और बातचीत कर उन्हें अलीगढ़ के विषय में अवगत कराया।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *