Mangalayatan University:योजना बोर्ड की हुई बैठक, नए संकाय और संसाधन उपलब्धता पर हुआ मंथन – Planning Board Meeting At Mangalayatan University

Mangalayatan University:योजना बोर्ड की हुई बैठक, नए संकाय और संसाधन उपलब्धता पर हुआ मंथन – Planning Board Meeting At Mangalayatan University

[ad_1]

Planning Board meeting at Mangalayatan University

मंगलायतन यूनिवर्सिटी में योजना बोर्ड की बैठक
– फोटो : विश्वविद्यालय

विस्तार


अलीगढ़ के इगलास स्थित मंगलायतन विश्वविद्यालय के योजना बोर्ड की बैठक के दौरान पिछली बैठक में लिए गए निर्णयों की रिपोर्ट प्रस्तुत करने के साथ ही नए निर्णयों पर मंथन हुआ। विश्वविद्यालय में नवीन संकायों की स्थापना और विद्यार्थियों के बढ़ते नामांकन के दृष्टिगत, उपयुक्त संसाधन उपलब्ध कराने के लिए कई प्रस्तावों पर चर्चा हुई। संचालन एवं प्रस्तुतीकरण कुलसचिव बिग्रेडियर समरवीर सिंह ने किया।

योजना बोर्ड की बैठक कुलपति प्रो. पीके दशोरा की अध्यक्षता में हुई, जिसमें अमरावती ब्लाक के ग्राउंड फ्लोर के निर्माण, दो लेक्चर हाल बनाने, अमराबती व साबरमती ब्लाक के बीच सेतु निर्माण के साथ ही शैक्षणिक गतिविधियों के लिए भवन निर्माण, शैक्षणिक गतिविधियों हेतु नए बहुमंजिला भवन के निर्माण, पर्याप्त जल उपलब्धता बढ़ाए जाने, सोलर प्लांट की क्षमता बढ़ाने आदि प्रस्तावों पर विस्तार से चर्चा हुई। 

वहीं विश्वविद्यालय के भावी विकास हेतु मास्टर प्लान पर चर्चा की गई। इस अवसर पर पदेन सदस्य मुकेश कुमार गोयल, प्रति कुलपति प्रो. सिद्दी विरेशम, मनोज गुप्ता के साथ ही सदस्य प्रो. दिनेश शर्मा, प्रो. अब्दुल वदूद सिद्दीकी, प्रो. रविकांत, प्रो. राजीव शर्मा, प्रो. महेश कुमार आदि थे।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *