Moradabad:भाजपा के जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ छेड़खानी, जानलेवा हमले में केस दर्ज – Moradabad: Case Registered Against Zila Panchayat Member Bjp For Molestation

Moradabad:भाजपा के जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ छेड़खानी, जानलेवा हमले में केस दर्ज – Moradabad: Case Registered Against Zila Panchayat Member Bjp For Molestation

[ad_1]

Moradabad: Case registered against zila panchayat member BJP for molestation

SSP Office Moradabad
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाने में भाजपा के जिला पंचायत सदस्य जयप्रकाश उर्फ जगत सिंह सैनी के खिलाफ छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने में केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि जिला अस्पताल में दवा लेने गई महिला के साथ छेड़खानी की और उसके पति के साथ मारपीट कर लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग की।

कटघर क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह 18 अगस्त की शाम चार करीब बजे जिला अस्पताल में अपनी पत्नी को दवा दिलाने गया था। पति-पत्नी दवा लेकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान देवापुर गांव निवासी एवं भाजपा जिला पंचायत सदस्य जयप्रकाश उर्फ जगत सिंह सैनी ने अपने साथियों के साथ आ गए।

उन्होंने सिविल लाइंस क्षेत्र में आंबेडकर पार्क के सामने पति-पत्नी को घेर लिया। आरोप है कि जगत सिंह ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली और धमकी दी कि तुमने हमारी गैंग के सरगना पूर्व ब्लॉक प्रमुख ललित कौशिक के खिलाफ केस दर्ज कैसे कराया है।

अगर जिंदगी चाहते हो तो केस में समझौता कर लो। इस दौरान महिला के साथ छेड़खानी की गई। पति ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की और पिस्टल से उस पर फायर की। जिसमें वह बाल-बाल बच गया। सीओ सिविल लाइंस अर्पित कपूर ने बताया कि तहरीर के आधार पर एक नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, भाजपा नेता जय प्रकाश उर्फ जगत सिंह सैनी का कहना है कि उसे रंजिश में फंसा गया है। जिस दिन की घटना बताई जा रही है। उस दिन वह डिप्टी सीएम के कार्यक्रम में मौजूद था। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *