Rampur:पारिवारिक कलह के बाद मोबाइल टॉवर चढ़ा युवक, गुस्से में लगा ली फांसी, परिजनों में मच गया कोहराम – Rampur: After Family Dispute Youth Climbed Mobile Tower, Hanged Himself In Anger

Rampur:पारिवारिक कलह के बाद मोबाइल टॉवर चढ़ा युवक, गुस्से में लगा ली फांसी, परिजनों में मच गया कोहराम – Rampur: After Family Dispute Youth Climbed Mobile Tower, Hanged Himself In Anger

[ad_1]

Rampur: After family dispute youth climbed mobile tower, hanged himself in anger

यूपी पुलिस
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शाहबाद क्षेत्र के चंद्रपुर सालिस गांव निवासी शिशुपाल (28) का शव गांव में लगे मोबाइल टॉवर से लटका मिला। शनिवार सुबह ग्रामीण जब अपने कामों पर निकले तो टावर पर शव लटका हुआ देखकर सनसनी फैल गई। इसके बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए।

पुलिस ने पहुंचकर शव नीचे उतरवाया और उसकी पहचान करवाई। इसके बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। बताया गया की देर रात किसी बात को लेकर घर में कलह हो गया था। इसके बाद यह घटना हुई है।

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रामपुर भेज दिया है। इस मौत से परिवार में मातम पसरा हुआ है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है। घटना का पता लगाया जा  रहा है।

पैर फिसलने से नदी में डूबकर किशोर की मौत

रामपुर के मोहल्ला मस्जिद कोहना निवासी किशोर (14) शुक्रवार को दोस्तों के साथ नदी किनारे घूमने गया था। वहां हाथ धोने के लिए नदी में झुका और पैर फिसलने से नदी में डूब गया। साथियों की सूचना पर पहुंचे परिजनों और गोताखोरों ने तलाश शुरू की तो एक घंटे बाद किशोर का शव मिला।

किशोर मदरसे का छात्र था। मोहल्ला मस्जिद कोहना निवासी गौहर अली का बेटा अबू तल्हा सुबह नौ बजे के करीब मोहल्ले के दोस्तों के साथ साइकिल से नदी किनारे घूमने गया था। वापस आते समय ईदगाह के पीछे बहल्ला नदी के किनारे हाथ धोने के लिए सभी दोस्त रुके।

अबू तल्हा हाथ धोने के लिए जैसे ही झुका तो पैर फिसलने से नदी में गिर गया और डूबने लगा। उसके साथी दौड़ते हुए घर पहुंचे और परिजनों और ग्रामीणों को जानकारी दी। सूचना पर परिजनों के साथ ही सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए।

करीब 20 गोताखोरों ने नदी में किशोर की तलाश शुरू की तो लगभग एक घंटे बाद उसका शव मिला। परिजन बिना किसी कार्रवाई शव लेकर चले गए। सूचना पर मौके पर तहसीलदार टांडा कृष्ण कुमार चौरसिया, प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र सिंह पचौरी, पालिकाध्यक्ष पति सरफराज आलम, मकसूद लाला समेत अन्य लोग पीड़ित के घर पहुंच गए और उन्होंने परिजनों को सांत्वना दी। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *