Rinku Singh:रिंकू ने छक्का लगाकर भारत को जिताया, अलीगढ़वासी आनंदित, एसएसपी ने दी बधाई – Rinku Singh Made India Win By Hitting A Six

Rinku Singh:रिंकू ने छक्का लगाकर भारत को जिताया, अलीगढ़वासी आनंदित, एसएसपी ने दी बधाई – Rinku Singh Made India Win By Hitting A Six

[ad_1]

Rinku Singh made India win by hitting a six

रिंकू सिंह
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


अलीगढ़ शहर की शान रिंकू सिंह एक बार फिर प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरे उतरे। रिंकू ने अपनी स्टाइल में छक्का मारकर भारत को जीत दिला दी। विशाखापट्नम में रिंकू के बल्ले से विजयी रन निकलते ही यहां प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई।

रिंकू सिंह परिजन

  

रिंकू सिंह जब क्रीज पर उतरे, तब मैच में भारत-ऑस्ट्रेलिया बराबरी पर थे, लेकिन सूर्य कुमार यादव के आउट होते ही मैच जिताने की जिम्मेदारी रिंकू पर आ गई। उन्होंने शानदार चौके-छक्के की मदद से भारत को दो विकेट से जीत दिला दी। रिंकू के भारतीय एकादश होने की जानकारी मिलते ही उनके स्वजन और प्रशंसक शाम सात बजे से ही टीवी सेट के सामने बैठ गए। भारत की पारी शुरू हुई, लेकिन दो विकेट जल्द गिर गए।

रिंकू सिंह परिवार

स्वजन और प्रशंसकों की ख्वाहिश थी कि जल्द रिंकू क्रीज पर आएं और जीत दिला दें। वह आए और रन छक्का मारकर जीत दिला दी। रिंकू सिंह के कोच मसूदुज्जफर अमीनी और मोहम्मद जीशान ने रिंकू सिंह को भारत को जिताने पर बधाई दी।  अर्जुन सिंह फकीरा ने कहा कि रिंकू ने शानदार पारी खेली है।  रिंकू की बल्लेबाजी और भारत की जीत पर वार्ष्णेय मंदिर में आतिशबाजी की गई।

जश्न

एसएसपी ने रिंकू को दी बधाई 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रिंकू सिंह के साथ स्वयं की तस्वीर एक्स पर पोस्ट की है। उन्होंने पोस्ट में अलीगढ़ की शान, रिंकू एक बार फिर चैंपियन लिखा है।



[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *