Up:पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंक भाग गई मां, तेज बुखार से तप रहा था; पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती – Mother Threw Her Five Month Old Baby Into Bushes And Ran Away In Firozabad

Up:पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंक भाग गई मां, तेज बुखार से तप रहा था; पुलिस ने अस्पताल में कराया भर्ती – Mother Threw Her Five Month Old Baby Into Bushes And Ran Away In Firozabad

[ad_1]

mother threw her five month old baby into bushes and ran away In Firozabad

UP: पांच माह के मासूम को झाड़ियों में फेंक भाग गई मां
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार को एक दिल झकझोर कर देने वाला मामसा सामने आया। यहां एक बेरहम मां अपने पांच महीने के मासूम को झाड़ियों में फेंककर भाग गई। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर लोग एकत्र हो गए। युवक ने देखा और उठाया तो उसे तेज बुखार था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। 

मामला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के माधौगंज पुल के समीप की है। यहां सोमवार की शाम करीब पांच बजे एक युवक की नजर झाड़ियों से किसी बच्चे के रोने की आवाज आने लगी। पुल के पास से होकर गुजर रहे लोगों ने जब बच्चे के रोने की आवाज सुनी, तो उनके होश उड़ गए। वह बच्चे को तलाशने लगे। एक युवक की नजर पुल के पास झाड़ियों पर पड़ी। 

यह भी पढ़ेंः- मर गई ममता: मां ने दिव्यांग पुत्र को दी दर्दनाक मौत, फिर खुद को भी कर लिया खत्म; खून से लाल मिली जमीन

उसने देखा कि करीब पांच-छः माह का मासूम बच्चा वहां पड़ा हुआ है। वह बुरी तरह रो रहा था। उसने जाकर बच्चे को गोद में उठाया। उस समय उसे तेज बुखार था। ठंडी हवाओं से बचाने के लिए युवक ने उसको गोद में लेकर कपड़ा ओढ़ा दिया। तब तक एक महिला भी वहां आ गई। वह बच्चे को अपने साथ ले जाने की बात कहने लगी। 

मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। वहां उसका उपचार चल रहा है। लोगों के अनुसार बच्चे की मां उसे झाड़ियों में फेंककर चली गई। उसे कुछ लोगों ने रोकने का भी प्रयास किया, लेकिन वह लखनऊ जा रही गोमती एक्सप्रेस में सवार होकर भाग गई।

यह भी पढ़ेंः- Mathura: सांड ने पटका तो निजी अस्पताल में कराया भर्ती, इंजेक्शन लगाने के बाद हो गई मौत; परिजन ने किया हंगामा

इंस्पेक्टर हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि बच्चा माधौगंज पुल के समीप झाड़ियों में पड़ा मिला था। उसको तेज बुखार था। उसको उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उसकी मां उसे वहां छोड़कर गई है। बच्चा हरगनपुर गांव निवासी सर्वेश का बताया जा रहा है। परिजन को सूचना दी गई है। शेष मामले की जांच की जा रही है। शेष मामले की जांच की जा रही है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *