Up:पूर्व प्रेमी से लिए सहेली के अश्लील फोटो, उसके मंगेतर को भेजा; टूट गया रिश्ता – Girl Broke Relationship By Sending Obscene Photos Of Her Friend To Her Fiance In Agra

Up:पूर्व प्रेमी से लिए सहेली के अश्लील फोटो, उसके मंगेतर को भेजा; टूट गया रिश्ता – Girl Broke Relationship By Sending Obscene Photos Of Her Friend To Her Fiance In Agra

[ad_1]

girl broke relationship by sending obscene photos of her friend to her fiance In Agra

मंगेतर को भेजे सहेली के अश्लील फोटो

विस्तार


ताजनगरी आगरा में युवती ने अपनी सहेली के अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेजकर रिश्ता तुड़वा दिया। इसकी जानकारी होने पर सहेली ने युवती के परिजन से शिकायत की। इस पर उसके फोटो वायरल कर दिए। पीड़िता ने सहेली व उसके परिजन सहित सात लोगों के विरुद्ध थाना जगदीशपुरा में एफआईआर दर्ज कराई।

जगदीशपुरा थाना इलाके की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसके प्रेम संबंध वीरेंद्र नामक युवक से थे। प्रेमी ने उसके अश्लील फोटो खींच लिए थे। वीरेंद्र ने ये फोटो उसकी सहेली रजनी और उसके पति को भेज दिए। छह महीने पहले पीड़िता की शादी कहीं और तय हो गई थी। इसकी जानकारी सहेली रजनी और उसके पति भूपेंद्र को हो गई। इस पर रजनी ने उसके अश्लील फोटो उसके मंगेतर को भेज दिए। 

यह भी पढ़ेंः- मर गई ममता: मां ने दिव्यांग पुत्र को दी दर्दनाक मौत, फिर खुद को भी कर लिया खत्म; खून से लाल मिली जमीन

इन फोटो को देखने के बाद लड़केवालों ने रिश्ता खत्म कर दिया। पीड़िता ने बताया कि इसकी शिकायत करने पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर दी। थानाध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर रजनी, उसके पति भूपेंद्र, प्रेमी वीरेंद्र समेत सात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

युवती का बनाया अश्लील वीडियो, किया वायरल

हरीपर्वत थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती की मां ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसकी बेटी के परिचित अनुज का शादियों में वीडियोग्राफी बनाने का काम है। बेटी के दोस्त दुर्गेश ने उससे मुलाकात करवाई थी। इस दरम्यान दोनों के बीच बातचीत होने लगी। इसी बीच किसी वक्त आरोपी अनुज ने बेटी का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *