Up:रातभर कमरे पर लोग आते थे… यहां क्या-क्या होता है, मैं बयां नहीं कर सकती, युवती ने मां को बताया खौफनाक सच – Kushinagar News Girl Told Her Mother On Phone That Accused Women Had Sold Many Girls

Up:रातभर कमरे पर लोग आते थे… यहां क्या-क्या होता है, मैं बयां नहीं कर सकती, युवती ने मां को बताया खौफनाक सच – Kushinagar News Girl Told Her Mother On Phone That Accused Women Had Sold Many Girls

[ad_1]

kushinagar news girl told her mother on phone that accused women had sold many girls

कुशीनगर समाचार
– फोटो : अमर उजाला।

विस्तार


चार माह पूर्व रिश्तेदार के घर जाते समय बस में सफर के दौरान युवती बेहोश हो गई थी। उसे जगदीशपुर चौराहा पर चालक ने उतार दिया था। वहीं पर आरोपी महिलाएं काजल और कुसुम से मुलाकात हुई थी। दोनों महिलाएं उससे मोबाइल नंबर मांगी थीं। इनकार करने पर बड़ी बहन होने का हक जताकर विश्वास दिलाया। 

इसके बाद मोबाइल नंबर युवती ने दिया था। बातचीत के क्रम में नौकरी दिलाने का झांसा देकर हरियाणा के अधेड़ से शादी के लिए एक लाख में बेच दिया। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती से मोबाइल पर बात कर आरोपी महिलाएं करीब पहुंची। युवती को कप्तानगंज के बिस्किट फैक्ट्री में नौकरी दिलाने का ऑफर दिया। 

आर्थिक तंगी से परेशान युवती ने घरवालों से बात करने के बाद हामी भर दी। कप्तानगंज के किसान चौक पर किराए के मकान में रहने वाली आरोपी महिलाओं के साथ युवती रहने लगी। मोबाइल पर बातचीत के दौरान मां को युवती ने बताया कि आरोपी काजल, सुमन तथा काजल की मौसी युवतियों और किशोरियों को झांसे में लेकर गैर प्रांतों में शादी के लिए रुपये लेकर बेचती हैं। 

इसे भी पढ़ें: छात्रा का मेडिकल कराने आई महिला सिपाही पर जताई नाराजगी, गांववालों का हंगामा

यह रैकेट कुशीनगर में काफी सक्रिय है और 25 से अधिक महिलाएं शामिल हैं। उसने बताया कि रूम पर रखकर नशे की गोली और शराब पिलाती थीं। एक दिन भी बिस्किट फैक्टरी में काम के लिए नहीं भेजी। कमरे पर रात को कई लोग आते थे, क्या-क्या होता था, मैं नहीं बता सकती हूं। उसने बताया कि वह हरियाणा कैसे पहुंची, उसे कुछ भी मालूम नहीं। 

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *