Up:शोहदे ने जीना किया मुश्किल: रास्ता रोकता है… घर की छत पर मारता टॉर्च की रोशनी; उसके घरवाले करते तरफदारी – Young Man Has Made Life Difficult For Girl Student In Agra

Up:शोहदे ने जीना किया मुश्किल: रास्ता रोकता है… घर की छत पर मारता टॉर्च की रोशनी; उसके घरवाले करते तरफदारी – Young Man Has Made Life Difficult For Girl Student In Agra

[ad_1]

young man has made life difficult for girl student in Agra

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में एक छात्रा का युवक ने जीना मुश्किल कर दिया है। कॉलेज आते-जाते पीछा करता है, रास्ता रोक लेता है। विरोध पर जान से मारने की धमकी देता है। परिजन के समझाने पर भी मानने को तैयार नहीं है। अब घर की छत पर टार्च से रोशनी मारकर परेशान कर रहा है। छात्रा के पिता ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की तो सदर थाने में केस दर्ज किया गया।

छात्रा के पिता ने पुलिस आयुक्त से शिकायत की। इसमें बताया कि क्षेत्र में रहने वाला पुनीत तीन साल से बेटी को परेशान कर रहा है। 25 जनवरी 2022 को ट्यूशन पढ़ने जाते समय रास्ता रोक लिया था। छेड़छाड़ की। पुलिस से शिकायत करने पर कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर कोर्ट में प्रार्थनापत्र दिया। इसकी जानकारी पर आरोपी के परिजन ने फिर कभी परेशान नहीं करने की बात कही। इस पर उन्होंने शिकायत वापस ले ली।

घरवाले भी कर रहे तरफदारी

इसके बाद वह छह महीने तक शांत रहा। 28 अक्तूबर को बेटी कॉलेज गई थी। तभी पुनीत ने रास्ता रोक लिया। हाथ पकड़कर साथ चलने की कहने लगा। विरोध पर खींचतान की। लोगों के आने पर भाई की हत्या की धमकी देकर भाग गया। अगले दिन फिर से हरकत की। अब मोबाइल पर मैसेज कर परेशान कर रहा है। 

बीती तीन नवंबर को घर की छत पर टॉर्च की रोशनी मारी। यह सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस बारे में युवक के घरवालों से शिकायत की। मगर, अब वो उसकी ही तरफदारी कर रहे हैं। एसीपी सदर अर्चना सिंह ने बताया कि मामले में मारपीट, छेड़छाड़, गालीगलौज, जान से मारने की धमकी, आईटी एक्ट में केस दर्ज किया है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *