World Cup 2023 :बुलंद हौसले के साथ टीम इंडिया ने दी लखनऊ में दस्तक, इंग्लैंड की टीम 27 को पहुंचेगी – Team India Arrives Lucknow For World Cup Match 2023 Vs England.

World Cup 2023 :बुलंद हौसले के साथ टीम इंडिया ने दी लखनऊ में दस्तक, इंग्लैंड की टीम 27 को पहुंचेगी – Team India Arrives Lucknow For World Cup Match 2023 Vs England.

[ad_1]

Team India arrives Lucknow for World cup match 2023 vs England.

टीम बस में विराट कोहली, रवींद्र जडेजा और रोहित शर्मा।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


दिन : बुधवार, समय : रात आठ बजकर 10 मिनट…। लखनऊ एयरपोर्ट के टर्मिनल दो के निकासी द्वार से जैसे ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बाहर निकले, सैकड़ों की संख्या में मौके पर मौजूद प्रशंसक झूम उठे। इसके बाद हरफनमौला रवींद्र जडेजा और फिर स्टार विराट कोहली काे देखकर प्रशंसकों का उत्साह देखते ही बना। सभी अपने पसंदीदा खिलाड़ी से करीब से मिलने को बेताब दिखे। पर, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के चलते ”दूरदर्शन” ही हुए। करीब दस मिनट में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बस में बैठ गए। सबसे आगे बैठे कप्तान रोहित शर्मा…। टीम एयरपोर्ट से निकलकर सीधे होटल पहुंच गई।

ये भी पढ़ें – रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तारीख पर मुहर: 22 जनवरी को मंदिर के गर्भगृह में विराजेंगे; PM मोदी ने कही यह बात

ये भी पढ़ें – स्वामी प्रसाद का परमहंस आचार्य पर पलटवार, बोले – धर्माचार्यों के भेष वाले ये आतंकी और नरपिशाच हैं

आज से टीम इंडिया करेगी अभ्यास

इकाना स्टेडियम में विश्व विजेता इंग्लैंड के खिलाफ 29 अक्तूबर को होने वाले हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए टीम इंडिया बृहस्पतिवार को अभ्यास शुरू करेगी। पहले दिन शाम पांच बजे से रात आठ बजे तक का अभ्यास का कार्यक्रम तय है। जहां तक इंग्लैंड की टीम का सवाल है, तो उसे पहले 26 अक्तूबर को बंगलूरू के खिलाफ मैच खेलना है। इसके बाद टीम के खिलाड़ी 27 अक्तूबर को लखनऊ पहुंच जाएंगे। यहां टीम का 28 अक्तूबर को अभ्यास सत्र है।

[ad_2]

Source link

anuragtimes.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *